Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व विधायक के पौत्र की लाठी डंडे से पीटकर हत्या

beaten

मऊ। घोसी विधानसभा के पूर्व विधायक रहे स्व. केदार सिंह के पौत्र को घर से बुलाकर शातिर बदमाशों ने लाठी-डण्डे से पीट-पीट (Beaten) कर हत्या (Murder) कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में और परिजनों में रोष है। वहीं इस मामले में पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घोसी कोतवाली क्षेत्रांर्गत नगर क्षेत्र के डाक बंगला रोड निवासी व पूर्व विधायक केदार सिंह के पौत्र 22 वर्षीय हिमांशु उर्फ बिट्टू सिंह को शनिवार की देर शाम कुछ लोगों ने घर से कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महुवार के पुरवा मुहम्मदपुर के पास बुलाया। वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने बिट्टू की लाठी-डंडा से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से गंभीर रूप से घायल हिमांशु को आनन-फानन में एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने कोपागंज थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक प्रधान और एक जिला पंचायत सदस्य सहित कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने कहा कि घटना को लेकर पुलिस टीम गहनता के साथ जांच-पड़ताल कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Exit mobile version