Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, करंट से झुलस कर हुई मौत

Electric Shock

died due to electric shock

उन्नाव। बिहार थाना क्षेत्र के जानकी गंज मोहल्ले में एचटी लाइन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। घटना के समय वह अपने घर में टीन शेड लगाने के लिए लोहे के पाइप उतार रहा था।

परिवारीजन उसे लेकर तत्काल सुमेरपुर पीएचसी गए जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार शाम लगभग 5 बजे की है। कस्बा व थाना बिहार के मोहल्ला जानकी गंज निवासी 33 वर्षीय रिंकू पुत्र गुरुप्रसाद अपने घर में टीन शेड लगाने के लिए पाइप लेकर आया था। पाइप उतारते समय घर के ऊपर से निकली एचटी लाइन में पाइप छू गया। करंट की चपेट में आते ही रिंकू गंभीर रूप से झुलस गया।

डिग्री कालेजों के लाइब्रेरी में छात्रों को मिलेगी टैबलेट की सुविधा

परिवारी जन तत्काल ही रिंकू को लेकर सुमेरपुर पीएससी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी रोली ने बताया कि रिंकू मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। एक माह पूर्व वह अपने छोटे भाई गुड्डू की शादी के लिए घर आया था।

बीती 15 तारीख को छोटे भाई की शादी के बाद अब उसकी वापस जाने की तैयारी थी। घर में टीन सेड लगाने के लिए वह बाजार से पाइप खरीद कर लाया था। रिंकू के परिवार में पत्नी के अलावा तीन भाई है। घटना से पूरा परिवार शोकाकुल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version