Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान

Train

महोबा। जिले के चरखारी क्षेत्र में गम्भीर बीमारी से पीड़ित एक युवक ने मंगलवार को ट्रेन (Train) के सामने कूद कर जान दे दी।

पुलिस उप अधीक्षक अजय अग्रवाल ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में सूपा गांव के रहने वाले 32 वर्षीय युवक संतोष अनुरागी ने आज दोपहर झांसी-मानिकपुर सेक्सन में चरखारी रोड स्टेशन के पास चलती हुई ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

सूचना पाकर जीआरपी ने मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। घटना को लेकर ग्रामीण किसी भी प्रकार की जानकारी नही दे सके। जबकि परिजनों का कहना है कि वह किसी गम्भीर बीमारी से ग्रसित था। उपचार के बाद भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ जिसके कारण उसने यह कदम उठाया होगा।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे भी है। इलाज में काफी पैसा खर्च होने के कारण वह उनकी परवरिश में भी परेशानी हो रही थी। जीविकोपार्जन के लिए वह मजदूरी करता था किंतु गंभीर बीमारी के कारण उसे इसमें भी दिक्कत आ रही थी।

पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक युवक की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उपजिलाधिकारी श्रद्धा के मुताबिक मृतक के घर राजस्व विभाग के कर्मचारियों को भेज उसकी माली हालत का पता लगाया जा रहा है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने पर परिवार को मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए है।

Exit mobile version