Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

थाने के सामने युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Suicide

Suicide

बदायूं। जनपद में एक युवक ने थाने के ठीक सामने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। बताया गया है कि वह उधार के रुपये नहीं चुका पाने को लेकर परेशान था। पुलिस ने मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया और मामले में जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि सुसाइड (Suicide) करने वाला यह युवक हत्या की साजिश के आरोप में जेल में बंद था। वह 15 दिन पहले ही जमानत पर छूट कर बाहर आया था।

युवक की पहचान सुमित गुप्ता के रूप में हुई है। वह अलापुर कस्बे के वार्ड नंबर तीन में रहता था। उसकी उम्र 24 साल थी। उसके पति का नाम जयनंदन गुप्ता है। सुमित गुप्ता कुछ महीने पहले एक हत्या की साजिश के आरोप में जेल गया था और जमानत पर छूटकर 15 दिन पहले ही वापस आया था। बुधवार उसने अलापुर थाना गेट के ठीक सामने गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी पर कसा शिकंजा, अस्पताल पर लगी सील

वहीं, सुमित गुप्ता के सुसाइड करने को लेकर उसके परिजनों ने कस्बे के लोगों पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कस्बे के ही कुछ लोग उसे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे। वह सुमित पर अपने उधारी के रुपये वापस लेने को लेकर दबाव बना रहे थे। मंगलवार को कस्बे के ही रहने वाले गौरव और रॉबिन पिन्टू ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से परेशान होकर सुमित ने बुधवार को करीब ढाई बजे थाने के सामने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं, मामले में एसपी सिटी प्रवीन चौहान ने बताया कि अगस्त 2021 में थाना हजरतपुर क्षेत्र में एक व्यापारी की हत्या के मामले में सुमित जेल गया था और कुछ दिन पहले जमानत पर रिहा होकर वापस आया था। सुमित ने कस्बे के रहने वाले मदन लाल गुप्ता से 32 लाख रुपये उधार लिए थे, जिसमें आज कुछ रुपये वापस करने का वादा किया था।

नाले की खुदाई में मिला बम, इलाके में मचा हड़कंप

पैसे वापस नहीं कर पाने की स्थिति में सुमित परेशान था। इसी दौरान उसने बुधवार दोपहर अलापुर थाने के गेट के सामने खड़े होकर अपने आप को गोली मार ली। सुमित को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

Exit mobile version