Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर की आत्महत्या

Suicide

Suicide

इटावा। जिले में रहने वाले एक युवक ने गुरुग्राम में इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। एक कंपनी में काम करने वाले युवक के आत्महत्या का कारण पता लगाने में गुरुग्राम पुलिस जुटी हुई है। परिजन बेटे का शव लेकर इटावा लौटे और अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना भरथना क्षेत्र के अंतर्गत रमायन गांव निवासी आनंद प्रकाश शाक्य का 20 वर्षीय बेटा अश्वनी उर्फ मोंटी पिछले कुछ माह से गुरुग्राम में एक कम्पनी में नौकरी कर रहा था। सोमवार शाम को परिजनों को किसी ने जानकारी दी उसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

घटना का वायरल वीडियो लगभग तीन मिनट का है। इसमें युवक कमरे में है। हाथ में बोतल से कुछ पी रहा है। वह बहुत दुखी नजर आ रहा है। कुछ ही मिनट में देखते ही देखते बिना कुछ बोले वह पंखे से फंदे के सहारे फांसी पर लटक गया। वीडियो देखकर परिजन गुरुग्राम रवाना हो गए और पोस्टमार्टम करवाने के बाद बेटे के शव काे अंतिम संस्कार के लिए मंगलवार की शाम लेकर इटावा लौटे। शव को रात में ही दफना दिया गया है।

पिता आनंद प्रकाश ने बुधवार को बताया कि वह तीन माह पहले बेटा गुरुग्राम में एक ई रिक्शा कंपनी में नौकरी करने गया था। सोमवार शाम को उसने घर पर फोन किया था तब भी कोई बात नहीं बताई थी। अब वीडियो में दिख रहा है कि उसने खुद फांसी लगा ली है। गुरुग्राम पुलिस ने पांच दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की जानकारी देने के लिए बुलाया है।

Exit mobile version