Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, किशोर की मौत

Road Accident

Road Accident

हमीरपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 34 में दूध लेने जा रहे बाइक सवार दो युवकों अनियंत्रित ट्रक (Truck) ने पीछे से जोरदार टक्कर ( crushed) मार दी दोनों युवक सड़क पर गिर कर घायल हो गए, जिनको राहगीरों की मदद से मौदहा कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया हालत चिंताजनक होने पर सदर अस्पताल के लिए चिकित्सकों ने रिफर कर जिसमें एक बालक को सदर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर की तहसील बिजावर निवासी सनी प्रजापति 18 वर्ष अपने साथी विशाल 16 वर्ष पुत्र पूरन जो निजामी ईट भट्टे में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे।

प्रतिदिन की तरह वह दूध लेने के लिए नरायच जा रहे थे।

मवईया के पास पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी दोनों बाइक सवार जमीन पर गिर कर बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया, परिवार में कोहराम मचा है।

हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक सतीश शुक्ला ने बताया कि सूचना मिली कि। एक बाइक सवार को हाइवे में बलेराज बाबा स्थान के निकट ट्रक ने टक्कर मार दी है अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी और मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजन परिवार सहित ईट भट्टा में मजदूरी कर जीवन यापन करते है।

Exit mobile version