Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जनता एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की मौत

Farmer dies after being hit by train

hit by train

बागपत। जिले के रमाला थाना क्षेत्र के कासिमपुर खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास जनता एक्सप्रेस ट्रेन (Janata Express) की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव को परिजन को सौंप दिया।

सहारनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर

पुलिस का कहना है कि युवक ईयरफोन लगाकर ट्रैक पर चल रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन (Janata Express) की चपेट में आ गया।

ग्राम किशनपुर निवासी 22 वर्षीय योगेश पुत्र कलीराम गुरुवार को घर से शौच के लिए गया था। इसी दौरान जनता एक्सप्रेस ट्रेन (Janata Express) की चपेट में आने से योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर खड़े किसी ग्रामीण ने हादसे की सूचना पुलिस और उनके परिजन को दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर परिजन को पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा, लेकिन परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजन को सौंप दिया। परिजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

उधर, एसओ संजय कुमार ने बताया कि योगेश दिल्ली सहारनपुर रेलवे लाइन पर ईयरफोन लगाकर चल रहा था। इसी दौरान जनता एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। उसे ट्रेन (Janata Express) की आवाज नहीं सुनाई दी, जिसके बाद योगेश ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। हालांकि योगेश के परिजन का कहना है कि योगेश ईयरफोन लगाकर नहीं चल रहा था।

पोस्टमार्टम हाउस में बड़ा खेल, महिला का भेजा शव, मिली पुरुष की डेडबॉडी

Exit mobile version