Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

Road Accident

road accident

बलिया। जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के रेलवे स्टेशन-मालगोदाम रोड पर सड़क पार करने के दौरान ट्रक (Truck) की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है ।

घटना के बाद आक्रोशित नागरिकों ने चक्का जाम कर कई ट्रकों में तोड़-फोड़ भी की । सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा – बुझा कर मामला शांत कराया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी सुरज (30) शनिवार की रात्रि दवा लेने बलिया शहर आया था । बलिया रेलवे स्टेशन – मालगोदाम रोड राष्ट्रीय राज मार्ग पर सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से उसकी की मौत हो गई । घटना के बाद आक्रोशित नागरिकों ने चक्का जाम कर आवागमन बाधित कर दिया । उग्र नागरिकों ने इस दौरान कई ट्रक में तोड़फोड़ भी की । सूचना पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारीयों ने नागरिकों से मांग पत्र लिया तथा उन्हें समझा बुझाकर चक्का जाम समाप्त कराया ।

घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक शहर जितेन्द्र कुमार ने शनिवार की रात्रि संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि पुलिस ने ट्रक (Truck) को अपने कब्जे में ले लिया है,‌ परिजनों से तहरीर ले ली गयी है । मामले में तहरीर लेकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version