Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

Bus

मीरजापुर। मीरजापुर-रींवा राष्ट्रीय राजमार्ग 135 के दुर्जनीपुर चौराहे पर सोमवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक की टक्कर (Collision) से बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पंहुची ड्रमंडगंज पुलिस ने घायल बाइक सवार को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंडगंज भेजवाया,जहां से उसे मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।

प्रयागराज जनपद के कोरांव थाना क्षेत्र के झरवनिया गांव निवासी बाइक चालक आशीष शुक्ल (30) सोमवार को अपने साथी मध्य प्रदेश के हनुमना थाना क्षेत्र के लोढी हाटा गांव निवासी राहुल सिंह (40) के साथ अपनी बहन की शादी के रिश्ते के सिलसिले में कोरांव गया था। देर रात दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे।

जैसे ही ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के मीरजापुर रींवा राष्ट्रीय राजमार्ग के दुर्जनीपुर चौराहे पर पंहुचे कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक आशीष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि साथी राहुल सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर परिजन को घटना की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।

Exit mobile version