Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पेट्रोल पम्प पर युवक भरवा रहा पेट्रोल, अचानक हुआ विस्फोट, मौत

car bomb blast

car bomb blast

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के परबतपुरा बाईपास स्थित एक पेट्रोल पंप पर आज शाम रिफिलिंग के दौरान हुए विस्फोट से भीषण आग में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा नौ व्यक्ति झुलस गए। सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य के साथ साथ आग बुझाने का काम भी तेजी से किया जा रहा है।

किसानों का आंदोलन देश के लिए बन गया सिरदर्द

घटना की जानकारी के मुताबिक अभी सायं खालसा पेट्रोल पंप पर टेंकर से रिफील का काम किया जा रहा था तभी विस्फोट के चलते वहां भीषण आग लग गई जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु और नौ लोगों के गंभीर रूप से घायल होने के समाचार है। सभी घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय गंभीर अवस्था में पहुंचाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायकवासुदेव देवनानी भी अस्पताल पहुंचे हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं। विधायक अनिता भदेल भी पेट्रोल पंप घटनास्थल मौके पर पहुंची है और वे भी वहां का मौका मुआयना कर रही है।

किसानों का आंदोलन देश के लिए बन गया सिरदर्द

पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा भी पूरी घटना का जायजा अपने मातहतों से हासिल कर एक की मौत होने की पुष्टि की है। पेेट्रोल पंप पर हुए इस अग्निकांड की वास्तविक वजह तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगी लेकिन वॉल लीकेज और शॉर्ट सर्किट दो बड़े कारण माने जा रहे है।

Exit mobile version