Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आइसक्रीम खिलाने के बहाने दो बच्चियों को ले गया युवक, एक का मिला शव

Dead Body

Youth kidnapped two girls, body of one found

गाजियाबाद। जिले के मोदीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रोरी से एक युवक बदनीयति से दो बच्चियों को आइसक्रीम खिलाने का झांसा देकर अपनी साइकिल पर बैठाकर ले गया। इसमें से नौ साल की एक बच्ची की लाश (Dead Body) गांव के जंगल से बरामद की गयी, जबकि तलाशी के दौरान पुलिस टीम को दूसरी बच्ची सकुशल मिली।

पुलिस के मुताबिक बच्ची की लाश (Dead Body) देखने से लगता है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) भी किया है, हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। आरोपित कपिल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात को एक युवक ग्राम रोरी की दो बच्चियों को अपनी साइकिल पर बैठा कर ले गया था। जब घरवालों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और बच्चियों की खोजबीन में खुद भी जुट गए। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धीरज राजा मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चार थानों की पुलिस बच्चियों की तलाश में जुट गई।

उत्तर प्रदेश में जंगलराज, विकास का ढिंढोरा मात्र छलावा: मायावती

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज के मुताबिक सूचना मिलने के कुछ घंटे के बाद एक छह साल की बच्ची को गांव के जंगल से सकुशल बरामद किया गया।

गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर दूसरी बच्ची की लाश जंगल से बरामद की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version