Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमलखनऊ

लखनऊ में कमला पान मसाला एजेंसी में युवक की हत्या कर लूटपाट

लखनऊ। चौक थाना क्षेत्र में गुरुवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसी वारदात को अंजाम दिया है कि जिससे पूरी राजधानी थर्रा गई है। भीड़भाड़ वाले चौक इलाके में स्थित कमला पसंद पान मसाला की एजेंसी में बेखौफ बदमाशों ने धावा बोल दिया और  रुपयों व सामान से भरा बैग लूटकर भागने लगे। जिसके विरोध पर करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, इस दौरान एजेंसी में मौजूद एक मजदूर के 3 गोलियां लग गई।

क्राइम

घायल मजदूर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी सरेराह फरार हो गए और पुलिस लकीर पीटते नजर आई। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे समेत अन्य अफसर भी पहुंच गए। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी फुटेज सर्विलांस की मदद ले रही है।

क्राइम

बता दें कि चौक थाना क्षेत्र स्थित नेहरू क्रॉस के पास कमला पसंद की एजेंसी है। आज दोपहर करीब 1:30 बजे आधा दर्जन बदमाशों ने एजेंसी में धावा बोल दिया और मौजूद कर्मचारियों की पिटाई करते हुए नोटों से भरा बैग लूटकर भागने लगे। इस बीच गेट पर मौजूद सुभाष नामक मजदूर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जिसमें तीन गोलियां मजदूर को लगी, इसके बाद आरोपी दहशत फैलाते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। उधर घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।  मामले में पुलिस कमिश्नर द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई। वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें घटनास्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।  लेकिन अभी तक नतीजा सिफर है और आरोपियों को पकड़ना तो दूर उनकी शिनाख्त करने में भी पुलिस नाकाम साबित हुई है।

loading...
Loading...