Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धारदार हथियार से गर्दन काटकर युवक की हत्या, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

murder

murder

कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक की धारदार हथियार से कटकर हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। युवक की धारदार हथियार से काटकर घटी घटना की जानकारी से ग्रामीणों हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है।

बिठूर के मोहन पुरवा गांव में रहने वाला पुत्तन कुशवाहा (30) पुत्र अयोध्या प्रसाद कुशवाहा आज दोपहर घर से निकला था। बताया जाता है कि देर शाम उसकी इलाके में कहीं पर वह कुछ लोगों के साथ मुर्गा पार्टी कर रहा था, तभी उसका किसी से विवाद हो गया। विवाद के बाद उस पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए। घटना जानकारी जैसे ही गांव वालों को हुई इलाके में खलबली मच गई।

सूचना मिलते ही डीसीपी पश्चिम संजीव त्यागी, एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला डीसीपी संजीव त्यागी बिठूर थाना अध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा के अलावा कस्बा इंचार्ज रामकृष्ण मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। बिठूर पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वारदात के पीछे किसी महिला के सम्बंध की बात सामने आ रही है। डीसीपी पश्चिम संजीव त्यागी ने बताया कि पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version