Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंध के चलते युवक की गला रेतकर हत्या

Murder

Murder

सहारनपुर। जनपद के थाना कोतवाली देहात के अंतर्गत गांव पिंजोरा निवासी युवक मोबीन ने अपनी पत्नी अफसाना से अवैध संबंधों को लेकर उसके प्रेमी 30 वर्षीय अब्दुल कय्यूम की रात्रि करीब 12 बजे चाकू से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी।

कोतवाली प्रभारी मनोज चहल ने आज जानकारी दी कि हत्यारोपी युवक घटना के बाद थाना कुतुबशेर पहुंच गया जहां उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। थाना कुतुबशेर के एसएचओ सूबे सिंह का कहना है कि यह घटना थाना कोतवाली देहात के अंतर्गत आती है। कुतुबशेर पुलिस ने मोबीन को देहात कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। देहात कोतवाली पुलिस ने उसे आज जेल भेज दिया।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि हत्या के इस मामले में आत्मसमर्पण करने वाले युवक की पत्नी अफसाना हत्याकांड मामले में शामिल नहीं है। हत्या को अकेले मोबीन ने अंजाम दिया। मोबीन ने थाने जाकर पुलिस को बताया कि वह लकड़ी कारोबारी अब्दुल कय्यूम के मकान में अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता है। घर की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण अफसाना कय्यूम से आर्थिक मदद लेती रही है। जिसके चलते दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए।

मोबीन ने कय्यूम को कई बार समझाया भी लेकिन समझाने का उस पर कोई असर नहीं पड़ा। रात्रि करीब 12 बजे कय्यूम जब चिलकाना रोड़ स्थित अपने लकड़ी के कारखाने में जा रहा था तो मोबीन ने उसे गांव हलालपुर के पास रोक लिया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसने चाकू से पहले उसका गला रेता और फिर सीने पर कई वार किए।

पुलिस ने हत्यारोपी मोबीन के पास से चाकू, मोबाइल फोन और मोटर साइकिल बरामद की हैं। इस मामले में मृतक के बेटे दानीश ने मोबीन के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

Exit mobile version