Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या

Beaten

Beaten

हमीरपुर। मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा चौकी में महिला से मिलने आए उसके प्रेमी को महिला के पति ने चारपाई में बांधकर लाठी डंडों से मारपीट कर मरणासन्न (Murder) कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई।

बुधवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

रीवन गांव निवासी परमात्मादीन गहबरा चौकी के पास चाय पान की दुकान किए हुए है। वहीं पर पत्नी के साथ रहता है। उसके यहां गांव निवासी संतोष यादव 45 का आना जाना था। संतोष उसकी चाय की दुकान पर आया। जहां परमात्मादीन ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए संतोष के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जिस पर परमात्मादीन ने उसे चारपाई पर बांधकर लाठी डंडों से जमकर मारापीटा। जिससे वह मरणासन्न हो गया।

घटना की जानकारी होने पर परिजन उसे गंभीर अवस्था में कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बुधवार को मृतक की पत्नी ने कोतवाली में परमात्मादीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।

Exit mobile version