Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पन्द्रह सौ रुपये के लेन-देन को लेकर युवक को मारी गोली

Firing

Firing

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ला में रविवार को 1500 रुपये के लेनदेन को लेकर दबंग ने घर में घुसकर एक युवक को गोली (Shot) मारी दी। बचाव में आए पिता को गोली के छर्रे लगे हैं। दबंग ने भाई के साथ मारपीट की है। पुलिस तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मोहल्ला केतीपुरा निवासी साईस्ता ने रविवार को बताया कि उनके भाई भूरा ने करीब एक सप्ताह पूर्व पड़ोस के व्यक्ति चांद से चार हजार रुपये में बकरा खरीदा था। 2500 रुपये चांद को दे दिए थे। 1500 रुपये रविवार की शाम को देने का वायदा किया था। चांद ने करीब साढ़े दस बजे ही अपने 1500 रुपये की मांग की।

भाई भूरा ने आग्रह किया कि शाम को रुपये दे दिए जाएंगे। इसी को लेकर चांद गाली-गलौज कर भूरा के साथ झगड़ा करने लगा। मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव किया। थोड़ी देर बाद ही चांद अपने परिजन व साथियों के साथ मकान में जबरन घुस आया और आरोपित ने तमंचे से दूसरे भाई महताब की गर्दन में गोली मार दी। इससे महताब घायल हो गए। बचाव में आए पिता गुलजार को गोली के छर्रे लगे।

साथ ही भाई भूरा के साथ मारपीट की गई। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक महताब की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया।

वहीं, सीओ बागपत अनुज कुमार मिश्र, खेकड़ा सीओ विजय चौधरी, बागपत कोतवाली प्रभारी ओमप्रकाश सिंह और खेकड़ा थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपितों के मकानों में दबिश दी, लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। उधर, सीओ अनुज कुमार मिश्र का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version