शराब के नशे में युवक ने किया चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर हंगामा

- in Main Slider, क्राइम, लखनऊ

सरोजनीनगर। यात्रा से रोके जाने से नाराज एक विमान यात्री ने शनिवार को अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा कांटा। हंगामा बढ़ता देख सीआईएसफ ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस यात्री को लेकर थाने चली गई। फिलहाल इस मामले को लेकर यात्री गंतव्य नहीं जा सका।

पुलिस का कहना है कि यात्री काफी नशे में होने के साथ ही उसके पास यात्रा टिकट नहीं था। जिसकी वजह से उसे यात्रा करने से रोक दिया गया। बिहार प्रांत के दरभंगा स्थित गोपाल गंज निवासी राजकिशोर के मुताबिक वह शनिवार को शाम करीब 5 बजे जाने वाली सऊदी अरेबिया एयरलाइंस फ्लाइट से सऊदी जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- स्कूटी और डिस्कवर की टक्कर में, स्कूटी सवार युवक की मौत 

राजकिशोर का आरोप है कि वह शाम करीब 4 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट के प्रस्थान हाल के अंदर पहुंचा तो जांच पड़ताल के दौरान किसी ने उसकी टिकट ले ली। जो बाद में वापस नहीं की, बल्कि उसे यात्रा पर जाने से रोक दिया। जब काफी देर बाद भी उसे टिकट वापस नहीं मिला तो वह नाराज होकर प्रस्थान गेट के पास हंगामा करने लगा।

हंगामा बढ़ता देख वहां पर मौजूद सीआईएसएफ जवानों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने टिकट और सऊदी भेजने की मांग पर अड़ गया। बाद में यात्री का हंगामा बढ़ता देख सीआईएसएफ जवानों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस यात्री राजकिशोर को सरोजनीनगर थाने उठा ले गई। पुलिस का कहना है कि राज किशोर काफी नशे में होने के साथ ही उसके पास पासपोर्ट तो था लेकिन यात्रा टिकट नहीं थी। जिसकी वजह से उसे यात्रा करने से रोक दिया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

कर्मयोगी और अनन्य राष्ट्रभक्त थे मनोहर पर्रिकर: डॉक्टर चन्द्रेश

🔊 Listen This News सिद्धार्थनगर। महान कर्मयोगी और