Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवराज सिंह के दोबारा खेलन की उम्मीद खत्म, बीसीसीआई ने नहीं दी इजाजत

नई दिल्ली। पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के भारत में दोबारा टी20 क्रिकेट खेलने की उम्मीद अब खत्म हो गई है। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम का चयन किया जिसमें युवराज का नाम नहीं है। युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

कानूनगो का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, डीएम ने किया निलंबित

इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने अपने राज्य की टीम पंजाब की तरफ से खेलने का मन बनाया और इसके लिए बीसीसीआइ से इजाजत मांगी थी। अगले साल जनवरी में होने वाली घरेलू टी20 लीग सैयद मुश्ताक अली के लिए चुनी गई टीम में युवराज को जगह नहीं दी गई है। बीसीसीआइ ने राज्य की टीम में उनके चयन को मंजूरी नहीं दी थी। गौरतलब है कि उन्होंने पिछले हफ्ते मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मैच के लिए प्रैक्टिस भी की थी।

बरेली सेंट्रल जेल में फूटा कोरोना बम, 21 कैदी समेत 49 लोग संक्रमित

पीसीए के सचिव पुनीत बाली ने युवराज को संन्यास वापस लेकर पंजाब की टीम के साथ जुड़ने की गुजारिश की थी, वह चाहते थे वह टीम के साथ बतौर मेंटोर काम करें। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनके घरेलू टी20 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने की अर्जी को नामंजूर कर दिया। युवराज पंजाब की टीम की तरफ से अगले साल होने वाले इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते थे।

Exit mobile version