Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवराज सिंह ने की किंग्स इलेवन पंजाब की जमकर तारीफ

Yuvraj Singh Tweet

युवराज सिंह ट्वीट

नई दिल्ली| आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम को 12 रनों से हराया। पंजाब के गेंदबाजों ने आखिरी के ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की, उसके बाद हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है।

केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही टीम ने अपने पिछले चार मैचों में लगातार जीत दर्ज की है। पंजाब के इस दमदार कमबैक पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने टीम की जमकर तारीफ की और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर धीमी बल्लेबाजी करने  के लिए तंज कसा।

वरुण चक्रवर्ती ने बताया क्यों आर्किटेक्ट छोड़ क्रिकेट को बनाया करियर

युवराज सिंह पंजाब की रोमांचक जीत के बाद ट्विटर पर कहा, ‘वेल वेल वेल! मैंने कहा था इस टीम को मोमेंटम मिल चुका है, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस मैच को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों से छीन लिया है। यही होता है एक लो स्कोरिग मैच में जब आप रनरेट से आगे नहीं चलते हैं। टेबल इंटरेस्टिंग होती जा रही है।’

आपको बता दें कि युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब का कई सालों तक हिस्सा रहे थे, उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत इसी टीम के साथ की थी और वो पंजाब की टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

Exit mobile version