Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युजवेंद्र चहल मंगेतर को अपने कमरे में देख हैरान, कही- ये बड़ी बात

युजवेंद्र चहल Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान फैंस को अपनी सगाई की खबरों से चौंका दिया था। चहल ने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई की है। दोनों एक-दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे।

धनश्री अब चहल को आईपीएल में चीयर करने यूएई में पहुंचे हुई है। धनश्री ने चहल के होटल के कमरे में पहुंचकर सरप्राइज दिया जिससे गेंदबाज काफी हैरान रह गया। दोनों के इस खास लम्हे का वीडियो आरसीबी (RCB) ने शेयर किया है।

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो

आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है। उसमें धनश्री सरप्राइज देती दिख रही है। वह बताती हैं कि वह आठ अक्टूबर को यूएई आ गई थी, हालांकि नियमों के मुताबिक उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया हुआ था। चहल को लग रहा था कि धनश्री 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होन मैच के बाद उनसे मिलने आएंगी, हालांकि धनश्री उससे पहले ही सरप्राइज देने पहुंच गई थी।

नवरात्रि स्पेशल: कन्या पूजन करते समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान

दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही चहल ने धनश्री को देखो तो वो सरप्राइज हो गए और उन्होंने धनश्री को हग किया। फिर उन्होंने कहा कि मैं अपनी आजादी को बहुत मिस कर रहा हूं। जिस पर धनश्री कहती हैं, ‘अभी से..’ आरसीबी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘चहल की बड़ी मुस्कान की वहज, उनको फील्ड के बाहर भी खुश देखा गया। जब उनकी होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा उनकी होटल रूम में पहुंचीं।

इस सरप्राइज के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल का जलवा देखने को मिला। उन्‍होंने दो गेंदों पर राजस्‍थान के दो बल्‍लेबाजों को चलता किया। जिस समय युजवेंद्र चहल मैदान पर विरोधी टीम के खिलाफ कहर ढहा रहे थे तब धनश्री वर्मा भी स्‍टेडियम में ही मौजूद थी। धनश्री स्‍टैंड्स में चहल की इस करिश्‍माई गेंदबाजी के दौरान तालियां बजाती हुई देखी गई।

Exit mobile version