Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘शॉर्ट्स’ को लेकर युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली को किया ट्रोल

Chahal Virat Trolling

चहल विराट ट्रोलिंग

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। खुद को यहां के माहौल में ढालने के लिए खिलाड़ी लगातार एक्सरसाइज कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए काफी जाने जाते हैं।

केविन पीटरसन भड़के एमएस धोनी पर, बोले- उनकी ऐसी नॉनसेंस स्वीकार नहीं कर सकता

यही वजह है कि गुरुवार को फिट इंडिया डायलॉग में पीएम मोदी जिन खिलाड़ियों से बात करने वाले हैं उनमें से एक नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी है। कोहली ने एक्सरसाइज करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इसके वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने क्रिस मौरिस को भी टैग किया है जो कि इस दौरान अजीब तरह की आवाजें निकाल रहे हैं। वीडियो के साथ कोहली ने लिखा, “यूएई की गर्मी से मुकाबले के लिए डेली वर्क कर रहा हूं। लेकिन इस बीच, कृपया क्रिस मौरिस को आप टैग करें और पूछें कि बैकग्राउंड में वो इतना शोर क्यों मचा रहे हैं।”

जसप्रीत बुमराह के लिए मुसीबत बना एक ‘गेंदबाज’ बैट्समैन

विराट कोहली की कप्तानी में इस साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने यूएई में अपना अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। दुबई में खेले गए अपने पहले मुकाबले में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया था।

Exit mobile version