Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनाक्षी के रिश्ते पर लगी मुहर, जहीर इकबाल ने खुल्लम खुल्ला बोला I Love U

sonakshi sinha

sonakshi sinha

मुंबई। बॉलीवुड की ‘दबंग’ गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में चल रहे थे । मगर हमेशा ही दोनों सितारों ने इन खबरों का खंडन किया। लेकिन कहते हैं न प्यार छुपाये नहीं छिपता और अब इस प्यार पर मुहर लगाई है खुद अभिनेता जहीर इकबाल ने।

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन के ठीक 4 दिन बाद अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सोनाज… शुक्रिया मुझे न मारने के लिए… आई लव यू… आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, लव और खुशियां मिले…। ‘

वहीं अभिनेता के इस वीडियो पर सोनाक्षी (sonakshi sinha) ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ,थैंक्यू, लव यू!’ जहीर के इस पोस्ट से साफ़ जाहिर है कि सोनाक्षी (sonakshi sinha) और जहीर प्यार में हैं । जहीर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक हो सकते हैं। हालांकि इसपर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

बालों की इस समस्या से मिलेगा छुटकारा, ट्राय करें ये टिप्स

रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही दोनों को फिल्ममेकर दिनेश विजान की बहन की रिसेप्शन पार्टी में साथ में देखा गया था। इस पार्टी में दोनों ने एक कपल की तरह साथ में एंट्री की थी। वहीं दोनों के वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म डबल एक्सल में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Exit mobile version