Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता के सपोर्ट में आए ज़ुबिन और उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #JusticeForAnkita

Ankita

Ankita

मुंबई। उत्तराखंड की 19 साल की अंकिता (Ankita Bhandari) की हत्या के इंसाफ के लिए पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है। इस मामले में उत्तराखंड बेस्ड बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इंसाफ की मांग की है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Zubin Nautiyal)  अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने और परिवार को इंसाफ दिलाने के सपोर्ट में उतरे हैं।

जाने माने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने हाल ही में अंकिता हत्याकांड को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में जुबिन अंकिता को इंसाफ दिलाने की मांग के सपोर्ट में उतरे हैं। जुबिन ने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर ट्रेंडिंग हैशटैश #JusticeForAnkita को पोस्ट करते हुए Now (तुरंत एक्शन) लिखा है और जल्द से जल्द इस मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग की है। हालांकि इस हत्याकांड में देरी से प्रतिक्रिया देने को लेकर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें जुबिन नौटियाल का जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ है। उनकी मां पॉलिटिक्स में खासा सक्रिय हैं, वहीं उनके पिता एक कारोबारी हैं।

बॉलीवुड में बतौर ग्लैमरस एक्ट्रेस पहचान बनाने वालीं उर्वशी रौतेला ने भी अंकिता हत्याकांड मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में #JusticeForAnkita लिखते हुए फेमिनिज्म के असल मायने समझाएं हैं। उर्वशी ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में लिखा,  ‘फेमिनिज्म महिलाओं को मजबूत बनाने के बारे में नहीं है। महिलाएं पहले से ही मजबूत हैं। यह दुनिया को उस ताकत को समझने के तरीके को बदलने के बारे में है।’ बता दें उर्वशी का जन्म उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ है।

बता दें उत्तराखंड के गंगा भोगपुर स्थित रिजॉर्ट से लापता 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कुछ दिनों पहले चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच में जुटे एएसपी पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया कि होटल मालिक अंकिता भंडारी को गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। मना करने पर अंकिता की होटल मालिक और अन्य आरोपियों के साथ बहस होती थी। इसी तरह की वारदात 18 सितंबर की शाम को भी हुई और होटल मालिक पुलकित ने बाकी सहयोगियों के साथ मिलकर ऋषिकेश में गुस्से में अंकिता भंडारी को नहर में धक्का दे दिया, जिसके चलते अंकिता की मौत हो गई। घर की आर्थिक स्थिती ठीक ना होने की वजह से अंकिता ने रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करनी शुरू की थी। अंकिता की हत्या के विरोध में पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

Exit mobile version