Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्वशी रौतेला दुबई में एक शो में 15 मिनट के लिए शामिल होने के लिए लेंगी 4 करोड़

urvashi rautela

urvashi rautela

मुंबई। कोरोना की वजह से हर कोई सावधानी के साथ नई ईयर सेलिब्रेशन अपनों के साथ घर पर ही रहकर मानना चाहता है तो वहीं कई लोग गोवा,दुबई या फिर अन्य दूसरी जगहों पर जाकर सेलिब्रेट करेंगे। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने अपने डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। उर्वशी रौतेला इस तरह नए साल की शुरुआत बड़े ही धमाल के साथ करने वाली हैं।

भारत में मदरसों की भूमिका पर निरंतर उठते रहे सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की लोकप्रियता उनके अभिनय के साथ साथ उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी देखने को मिलती है, उनके इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन के ऊपर के फॉलोवर्स हैं, सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उर्वशी काफी मशहूर हैं, वहां भी उर्वशी को लोग बुलाते हैं, चाहे वो कोई प्रोजेक्ट के लिए हो या फिर किसी उदघाटन या फिर कई स्टेज परफॉरमेंस करना हो। जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है।

रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपन और टीम से बाहर कौन हो- गावस्कर ने दी सलाह

उर्वशी, मोहन भारद्वाज की फिल्म “ब्लैक रोज” पर भी काम कर रही हैं, जो कि उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है, ये मूवी शेक्सपियर के “द मर्चेंट ऑफ वेनिस” पर आधारित है, जिसमें उर्वशी शर्लक की निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएंगी। उर्वशी रौतेला भी दुबई पहुंच चुकी हैं जहाँ पर वो इजिप्ट के अभिनेता और गायक मुहम्मद रमदान के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। तो वहीं दुबई के प्लाजो वर्साचे होटल में सिर्फ 15 मिनट की अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए उर्वशी को 4 करोड़ रुपए मिल रहा है।

Exit mobile version