Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपन और टीम से बाहर कौन हो- गावस्कर ने दी सलाह

rohit sharma

rohit sharma

मेलबर्न। सुनील गावस्कर चाहते हैं कि 7 जनवरी से सिडनी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ओपन करें। सुनील गावस्कर का कहना है कि अगर रोहित शर्मा की एंट्री प्लेइंग इलेवन में होती है तो शुभमन गिल को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और हनुमा विहारी को टीम से ड्रॉप किया जाना चाहिए।

भारतवंशी प्रोफेसर के खिलाफ अमेरिका में रिसर्च को लेकर दर्ज मुकदमा हुआ वापस

गावस्कर ने मेलबर्न टेस्ट में अजिंक्य रहाणे द्वारा लगाए गए शतक की जमकर तारीफ की और इसे भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास के सबसे बेस्ट शतक में से गिना जाएगा। रहाणे की इस पारी और टीम इंडिया ने जीत के बाद मेजबान टीम को संदेश दे दिया है कि हम इतनी जल्दी हार नहीं मानेंगे। भारतीय टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है और तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

यूएसबीआरएल परियोजना जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाएं पूरी करेगी : पीयूष गोयल

एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि, मयंक और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए जबकि तीसरे टेस्ट के लिए विहारी को टीम से बाहर किया जाना चाहिए। रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे और उनका टीम में शामिल होना भारत के लिए काफी अच्छा होगा साथ ही उनके आने से टीम का मनोबल और उंचा होगा। हालांकि रोहित को टीम में लाने के लिेए किसी एक खिलाड़ी को ड्रॉप करना होगा।

Exit mobile version