Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसी भी माफिया-गुंडों से डरने की जरूरत नहीं, आ रही है भाजपा : केशव मौर्य

Keshav Maurya

Keshav Maurya

गाजियाबाद। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Muarya) ने शनिवार को लोनी में कहा कि जनता को माफिया व गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है क्यों चुनाव में भाजपा (BJP) प्रचंड बहुमत से आ रही है। इसके बाद माफिया-गुंडे बिलों में घुस जाएंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को लोनी के रामपार्क स्थित रामलीला मैदान से भाजपा प्रत्याशी नन्दकिशोर गुर्जर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने संबोधन में कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ होगा और यह लोकसभा चुनाव 2024 का रास्ता साफ करेगा।

उत्तर प्रदेश की खुशहाली व लोनी के सर्वांगीण विकास के लिए यह चुनाव 2022 जीतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि 2017 के बाद लोनी में बदलाव आज चर्चा का विषय है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जब भी सड़कों का प्रस्ताव दिया उन सभी प्रस्तावों को पीडब्ल्यूडी द्वारा बनवाया गया। लोनीवासियों को किसी भी माफिया और गुंडे से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाजपा के सरकार लौट रही है और प्रचण्ड बहुमत से आ रही है।

चुनाव से पहले सपा को झटका, भाजपा के हुए पूर्व मंत्री शारदा प्रताप

भाजपा राज में किसी गुंडे को बख्शा नहीं जाएगा। हमें जाति और क्षेत्र पर नहीं मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ और सबका विकास के साथ वोट करना है। उपमुख्यमंत्री (Keshav Maurya) ने कहा कि भाजपा के पक्ष में सीधा-सीधा 60 प्रतिशत का एकतरफा वोट पड़ेगा और जो 40 प्रतिशत वोट पड़ेगा उसमें भी बंटवारा होगा।

इससे पहले, भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, विधानसभा प्रभारी अरुण वशिष्ठ, मयंक गोयल, चैनपाल, सत्यपाल प्रधान, अनूप बैसला, पूर्व विधायक रूप चौधरी, विनोद बंसल, सभी मण्डल अध्यक्ष आदि ने बड़ी माला और गदा भेंट कर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया।

Exit mobile version