Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सहारनपुर में 126 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 2950 पहुंचा

dies from corona

कुख्यात सीरियल किलर की कोरोना से मौत

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जिले में गुरूवार को कोरोना संक्रमित 126 नये मामले पाए गए हैं। इसके बाद जिले में कोविड 19 से पीडित मरीजों की तादाद 2950 पहुंच गयी है।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि आज 2950 लोगों के सैंपल लिए गए हैंए जिनमें से 126 संक्रमित पाए गए। 2200 नमूनों की जांच एंटीजन के जरिए की गई जबकि 709 सैंपल की जांच आरटीपीसीआर के जरिए और 22 ट्रूनेट के माध्यम से की गई।

बिहार में अपराधियों ने होटल में घुसकर होटल मालिक समेत दो लोगों को गोली मार दी

जिलाधिकारी ने सीएमओ डा बीएस सोढी और राजकीय मेडिकल के प्राचार्य डा दिनेश सिंह मारतोलिया से कहा कि रोगियों के उपचार के लिए और गुणवत्तापरक दवाओं की खरीद में धनाभाव आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विभाग धन स्वीकृत कराएं। उन्होंने मारतोलिया से कहा कि राजकीय मेडिकल कालेज में गंभीर रोगियों को रखा गया है। वह सुनिश्चित करें कि उनके सभी संबंधित डाक्टर रोगियों से संपर्क कर उनका हाल जाने, स्वभाव के विवरण का स्पष्ट उल्लेख करें और सभी रोगियों का सह्दयता से ध्यान रखें। इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कुरुक्षेत्र में किसानों ने नेशनल हाइवे 44 किया ब्‍लॉक, तीन कृषि अध्यादेशों के विरोध में जमकर काटा बवाल

सीएमओ को भी कड़े निर्देश दिए गए कि वे आने वाले मरीजों को बडी सतर्कता से देखें और किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। जिलाधिकारी ने पुलिस विभाग को कहा कि सड़कों बाजार पर बगैर मास्क निकल रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये।

Exit mobile version