Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेना की बड़ी सफलता, जवाबी कार्रवाई में तालिबानी संगठन के 14 आतंकी ढेर

आतंकी ढेर

आतंकी ढेर

अफगानिस्तान के ग़ज़नी प्रांत में आतंकवादी संगठन तालिबान के सुरक्षा बलों की चौकी पर हमला करने के बाद सेना की तरफ की गई जवाबी कार्रवाई में 14 आतंकवादी मारे गए तथा छह अन्य घायल हो गए।

सेना की 203 वीं थंडर कोर ने रविवार को एक बयान में कहा कि आतंकवादियों ने कल देर रात ग़ज़नी शहर, मुकुर और अंधेर जिलों में सुरक्षा चौकियों पर हमलों की एक श्रृंखला की योजना बनाई थी लेकिन अफगानिस्तान की वायुसेना और सुरक्षा बलों की तरफ से की गई एक मजबूत प्रतिक्रिया में कई आतंकवादी मारे गए।

100 km की रफ्तार से दौड़ रही ब्रह्मपुत्र मेल के सामने आया बाइक सवार, और फिर…….

203 वें थंडर कोर ने एक अलग बयान में कहा कि पूर्वी प्रांत खोस्त के सबरी जिले में 12 और आतंकवादी मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए। सेना के अनुसार तालिबान ने कल रात जिले के गुरगुरी इलाके में सुरक्षा चौकियों पर हमला किया और झड़पों में कोई सुरक्षा बल घायल नहीं हुआ। तालिबान ने घटनाओं पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

इसके अलावा सुरक्षा सूत्रों ने स्पूतनिक को बताया कि तालिबान ने उत्तरी प्रांत कुंडुज में इमाम साहिब जिले के पुल-ए-खश्ती इलाके में एक सुरक्षा चौकी पर हमला किया जिसमे छह सैनिकों और दो पुलिस अधिकारी की मौत हो गई और आठ अन्य सुरक्षा अधिकारी घायल हो गए।

अयोध्या फैसले की आज पहली वर्षगांठ : संतों ने की महापर्व के रूप में मनाने की अपील

इसके अलावा भी देशभर में कई अन्य जगहों पर ऐसी ही घटनाएं दर्ज की गई।

Exit mobile version