Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Lulu Mall के बाहर विरोध प्रदर्शन, हनुमान चालीसा पढ़ने पहुंचे 15 लोग हिरासत में

lulu mall

lulu mall

लखनऊ। राजधानी में लुलु मॉल (Lulu Mall) के बाहर एक बार फिर हिंदू महासभा के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों के हाथों में भगवा झंडे थे। इस दौरान प्रदर्शनकारी जय श्री राम का नारा भी लगा रहे थे।

बताया जा रहा है कि खुद को हिंदू संगठन से बताने वाले आदित्य मिश्रा और उसके समर्थकों ने मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने करीब 15 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदर्शनकारी मॉल (Lulu Mall) के अंदर हनुमान चालीसा पढ़ने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने विरोध प्रदर्शन भी शुरू कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस को देखकर कुछ प्रदर्शनकारियों भागने लगे।

थोड़ी देर तक पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच लुका-छिपी का खेल चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने मॉल के चारों ओर भाग रहे प्रदर्शनकारियों को पकड़ा।

अब चारबाग रेलवे स्टेशन के भीतर नमाज पढ़ने पर विवाद, हिंदू संगठन ने उठाया मुद्दा

बता दें कि इससे पहले भी हिंदू महासभा के लोगों ने लुलु मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने शुक्रवार की शाम 6 बजे मॉल में सुंदरकांड का पाठ करने की घोषणा की थी। हालांकि उन्हें पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया था, लेकिन बिना इजाजत मॉल में धार्मिक कार्य करने पहुंचे 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Exit mobile version