Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विदेशी मॉडल के साथ रेव पार्टी कर रहे 15 रईसजादे गिरफ़्तार

rave party

rave party

दिल्‍ली-एनसीआर के प्रमुख शहर नोएडा स्थित एक सोसाइटी में रेव पार्टी आयोजित करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छापा मारकर मौके से विदेशी मॉडल और 15 रइसजादो को गिरफ्तार किया है। उनमें 12 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम तथा तीन लोगों के खिलाफ आबकारी, एनडीपीएस एवं पासपोर्ट संबंधित अनियमितता की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 29 मई की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-93 स्थित एटीएस सोसाइटी एक फ्लैट में कुछ लोग तेज म्यूजिक बजाकर पार्टी कर रहे हैं। पार्टी में उसमें मादक पदार्थों का भी प्रयोग किया जा रहा है।

अपर पुलिस आयुक्‍त ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापा मारा। मौके से मकान मालिक एमबी मालिक, यूक्रेन की रहने वाली विदेशी मॉडल एलेक्स, रंजीत, कुणाल अहूजा, तुषार चावला, पंकज अरोड़ा, वनीत सिंह, विनीत गुप्ता, कपिल कुमार, आकाश, शनि कात्याल, कनिका महाजन, दीपिका गोयल, मुस्कान राठी और रिवीलिन कौर को गिरफ्तार किया।

अब छात्र पढ़ेंगे CM योगी का ‘हठयोग’, बाबा रामदेव भी कोर्स में हुए शामिल

नोएडा पुलिस ने बताया कि 12 लोगों को पुलिस ने लॉकडाउन एवं महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने सहित विभिन्न धाराओं में और तीन लोगों को पुलिस ने अवैध शराब, गांजा, आपत्तिजनक वस्तु रखने और पासपोर्ट अधिनियम का उल्लंघन करने की धारा में गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब, गांजा, हुक्का और कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग अवैध रूप से यहां पर रेव पार्टी कर रहे थे।

अपर उपायुक्त ने बताया कि यह पार्टी मकान मालिक एमबी मलिक, उनकी पत्नी तथा विदेशी मॉडल एलेक्स ने आयोजित किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस इन से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version