Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तर प्रदेश के शामली में युवक ने 16 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न किया

exploitation

exploitation

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किए जाने की खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, शामली जिले के एक गांव में शमीम नाम के युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। एसएचओ ने बताया कि शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर आरोपी शमीम ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

1 जनवरी से 2.5 फीसद महंगी हो जाएगी Volkswagen की Polo और Vento

पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया कि आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसने उसका बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता मानसिक तौर पर दिव्यांग है। वहीं, एक अन्य मामले में एक पीड़िता ने अपने पति पर कुकर्म, दूसरा निकाह करने, ससुर पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। महिला का यह भी आरोप है कि कुछ माह पूर्व उसका ससुर, पति और सौतन समझौता करने के बहाने उसके मायके पहुंचे और अकेला पाकर उससे मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मामला दर्ज कर लिया गया।

केटीआर बन सकते हैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री : टीआरएस विधायक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, झिंझाना पुलिस थानांतर्गत एक गांव में 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ अधेड़ उम्र के शख्स ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कांधला पुलिस थाने के प्रभारी रोजन त्यागी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कनिया गांव में बुधवार को यह घटना तब हुई जब पीड़िता एक सार्वजनिक नल से पानी लेने जा रही थी। त्यागी ने कहा कि पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर युवक शमीम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version