Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 2 प्लेन आपस में टकराए, बड़ा हादसा टला

नई दिल्ली. दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह फ्लाई दुबई और बहरीन स्थित गल्फ एयर के विमान टैक्सीवे पर एक-दूसरे से टकरा गए. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

फ्लाई दुबई ने कहा कि यात्रियों ने बाद में जाने वाली फ्लाइट के जरिए उड़ान भरी, जो घटना के छह घंटे बाद रवाना हुई. एयरलाइन ने कहा कि फ्लाई दुबई अधिकारियों के साथ मिलकर घटना की जांच करेगी.

लद्दाख में बनेगा केंद्रीय विश्वविद्यालय, 750 करोड़ की लागत से होगा निर्माण

वहीं, गल्फ एयर ने कहा कि उसका एक विमान एक दूसरी एयरलाइन के विमान से टकरा गया. इससे उसके विमान के पिछले हिस्से को नुकसान पहुंचा है. हालांकि, गल्फ एयर ने ये नहीं बताया कि टक्कर में शामिल दूसरा विमान कौन सा था. लेकिन कहा कि ये सभी यात्रियों को उनके डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए काम कर रहा है.

पेगासस मामले पर राज्य सभा में हंगामा, TMC सांसद ने IT मंत्री के हाथ से पर्चा छीनकर फाड़ा

कुछ घंटे बंद रहा रनवे

गल्फ एयर दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से यात्रियों को मनामा में बहरीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने हब पर ले जाती है. दुबई एयरपोर्ट ने कहा कि 22 जुलाई की सुबह डीएक्सबी में एक घटना हुई जिसमें दो यात्री विमान शामिल थे. एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा, इस वजह से एक रनवे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया, ताकि घटना से तेजी से निपटा जा सके.

फ्रांस से 3 और फाइटर प्लेन पहुंचा भारत, बंगाल के हासीमारा में होगी तैनाती

डीएक्सबी पर ऑपरेशन प्रभावित नहीं हुआ और दो घंटे के बाद रनवे को फिर से खोल दिया गया. गल्फ एयर ने 5 जुलाई से निर्धारित फ्लाइट ऑपरेशन के साथ अबू धाबी और दुबई की सीधी उड़ानें फिर से शुरू कीं. एयरलाइन 1954 से बहरीन और संयुक्त अरब अमीरात के बीच सीधी उड़ानें संचालित कर रहा है.

Exit mobile version