Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस यूनिवर्सिटी के 25 छात्र कोरोना की चपेट में, 1700 लोग होम आइसोलेशन में

corona

corona

कोरोना वायरस की महामारी के कारण एक साल से भी अधिक समय तक बंद रहे स्कूल-कॉलेज दोबारा छात्रों से गुलजार हो गए। स्कूल-कॉलेज खोलने की अनुमति मुसीबत का सबब बनता नजर आ रहा है। कोरोना स्कूल-कॉलेजों में पैर पसार रहा है। अब तेलंगाना में महिंद्रा यूनिवर्सिटी के 25 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मेडचल जिले के डिप्टी मेडिकल ऑफिसर (डीएमओ) ने दी है। मेडचल जिले के डीएमओ के मुताबिक महिंद्रा यूनिवर्सिटी के 25 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके साथ ही यूनिवर्सिटी के पांच शिक्षक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सभी का होम आइसोलेशन में उपचार चल रहा है।

बताया जाता है कि इस निजी यूनिवर्सिटी का कैम्पस मेडचल जिले के बहादुरपल्ली में है। 25 छात्रों और पांच शिक्षकों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यूनिवर्सिटी का कैम्पस बंद कर दिया गया है। यूनिवर्सिटी में सभी छात्र, शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक स्टाफ समेत कुल 1700 लोगों को कोरोना के ये मामले सामने आने के बाद होम आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

यूनिवर्सिटी के सभी स्टाफ और छात्र वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे। छात्रों और शिक्षकों के वैक्सीनेटेड होने के बावजूद कोरोना के ढाई दर्जन मामलों के सामने आने से प्रशासन की चिंता भी बढ़ गई है।

एक माह में संक्रमित महिला के करीब रहे अथवा मिले 170 लोग, मचा हड़कंप

इससे पहले प्रदेश के खम्मम (Khammam) जिले के एक स्कूल में आठ छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक अन्य स्कूल में भी 28 छात्राओं के कोरोना की चपेट में आने का मामला सामने आया था।

Exit mobile version