Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोरवेल में गिरा 3 साल का मासूम, परिवार में मचा कोहराम, रेसक्यू ऑपरेशन जारी

falls in borewell

falls in borewell

उत्तर प्रदेश में हरदोई के हरपालपुर कोतवाली इलाके में एक मासूम बालक खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा। जैसे ही घटना की जानकारी मिली, परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ग्रामीण व दमकल कर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बालक को सकुशल बचाने के लिए लगे हुए हैं।

हरपालपुर थाना इलाके के सतौथा गांव में अरविंद के 2 पुत्र गांव के बाहर खेल रहे थे। एक की उम्र 7 साल है जबकि दूसरे की उम्र 3 साल है। दोनों बच्चे खेलते-खेलते पुराने बोरबेल के पास पहुंच गए और अचानक ही इस बोरवेल में 3 साल का श्यामजीत जा गिरा। श्यामजीत के दूसरे भाई ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंच गए।

सूचना पाकर परिजन भी बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दमकल को सूचित किया, जिसके बाद दमकल पुलिस की टीम ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है।

पत्रकार सिद्दीक कप्पन को इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की अनुमति

ग्रामीण व पुलिस दमकल की टीम बच्चे को सकुशल निकालने के लिए ऑपरेशन अभियान चला रहे हैं। मासूम बालक के गिरने से परिजन का बुरा हाल है। ये खबर सुनकर गांव वाले और रेस्क्यू टीम मिलकर श्यामजीत को निकालने का प्रयास में लगे हुए है।

स्थानीय निवासी रोहित मिश्रा ने बताया कि प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटना के बाद ऑपरेशन शुरू करने में काफी देर हुई। अब कोशिश की जा रही है। वहीं जो एंबुलेंस आई, उसमें भी इतनी ऑक्सीजन नहीं थी कि बच्चे को पर्याप्त मात्रा में सांस मिलती। वहीं दमकल कर्मी सुशील कुमार ने बताया कि जेसीबी से गड्ढे की खुदाई चल रही है. ये सूखी बोरवेल है, जिसमें बच्चा गिरा है। करीब 15 से 20 फीट की खुदाई हो चुकी है। हमारी कोशिश है कि बच्चे को सकुशल निकाल लिया जाए।

Exit mobile version