Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में 32 डिप्टी एसपी के ट्रांसफर, 30 ऑफिसरों को ट्रेनिंग के बाद दी गई नई तैनाती

transfer

transfer

लखनऊ। शासन ने गुरूवार को 32 डिप्टी एसपी के तबादले किये हैं। इनमें तीस ऐसे पुलिस अधिकारी हैं जिन्हें प्रशिक्षण के बाद नई तैनाती दी गयी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि प्रशिक्षण के बाद जिन डिप्टी एसपी को नई तैनाती दी गयी है, उनमें सत्येन्द्र भूषण तिवारी को अयोध्या, राजेश कुमार को खीरी, रवि कुमार गुप्ता को आगरा, नीलेश मिश्रा को मथुरा, सौरभ सिंह को आगरा, रूपाली राय को मेरठ, सुनील कुमार शर्मा को एसीपी लखनऊ, इमरान अहमद को ललितपुर, अजय कुमार को भदोही, हेमंत उपाध्याय को हरदोई, दरवेश कुमार को इटावा, अनुज कुमार सिंह को झांसी, अमित कुमार सिंह को मऊ, कमलेश कुमार को फिरोजाबाद।

शिव नारायण वैस को बलिया, हेमंत कुमार को मुजफ्फरनगर, शाहिदा नसरीन को जालौन,  सुश्री श्रुति गुप्ता को चन्दौली, अरूण कुमार चौरसिया को झांसी, गौरव कुमार को गाजीपुर, आशीष शर्मा को मेरठ, विवेक यादव को हमीरपुर, अजेन्द्र यादव को सहारनपुर, शुभम को जौनपुर सुश्री आस्था जयसवाल का प्रयागराज, प्रकाश चन्द्र अग्रवाल को एसीपी लखनऊ, नितिन कुमार को बांदा, देश दीपक सिंह को मुरादाबाद, सुश्री स्वाती चौधरी को एसीपी लखनऊ और अनुज मिश्रा को बागपत में तैनाती दी गयी है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे फारुक अब्दुल्ला, देखें वीडियो

इसके अलावा ईओडब्लू में तैनात डिप्टी एसपी अशोक कुमार वर्मा को एटीसी सीतापुर व एटीएस सीतापुर से सुधीर कुमार सिंह को ईओडब्लू में भेजा गया है।

यहां बताते चलें कि अशोक कुमार वर्मा वही अधिकारी हैं जो पिछली सरकार ने में इंस्पेक्टर हजरतगंज के पद पर तैनात थे और वहीं से प्रमोशन मिलने के बाद हजरतगंज सर्किल के सीओ बनाये गये थे।

Exit mobile version