Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटाखे के ढेर में विस्फोट, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 4 की मौत

Havells office building caught fire

Havells office building caught fire

नामक्कल। तमिलनाडु के नामक्कल जिले में बड़ा हादसा हो गया है। शनिवार सुबह यहां पर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कुल 9 लोग पटाखे के ढेर में हुए विस्फोट (Explosion) से लगी आग (Fire) में झुलसे थे। जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई है।

बताया गया कि जिस घर में यह हादसा हुआ है वहां पटाखे (Firecrackers) बनाए जाते थे और घर में ढेर सारे पटाखे रखे हुए थे। मरने वालों में व्यापारी, उसकी पत्नी, उसकी मां और पड़ोसी शामिल है। पांच लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

दरअसल, जिले के मोहनूर में पटाखा निर्माता और विक्रेता थिल्लईकुमार का घर है। नए साल सहित आगामी अन्य त्योहारों के चलते उसने घर में भारी मात्रा में पटाखे जमा कर रखे थे। उसके घर में पटाखे बनाने का काम भी होता था। शनिवार की सुबह 3.30 बजे अचानक से पटाखों में आग लग गई।

देखते ही देखते पूरे पटाखों में धमाका होना शुरू हो गया और घर आग की चपेट में आ गया। आग भड़की तो थिल्लईकुमार के पड़ोसी के घर को भी अपनी जद में ले लिया। आग लगते ही इलाके में हंगामा मच गया।

मगर, आग इतनी तेजी से भड़की की थिल्लईकुमार, उसकी पत्नी प्रिया, मां सेल्वी और पड़ोसी सहित कुल 9 लोग आग में बुरी तरह से झुलस गए। शुरूआत में पड़ोसियों ने आग पर काबू करने की कोशिश की। लेकिन, सफल नहीं हो सके। तुरंत ही पुलिस, एंबुलेंस और फायर बिग्रेड को घटना की जानकारी दी गई।

जलते चूल्हे में ‘कल्पना’ का मुंह डाल कर की निर्मम हत्या, शराब पीने से मना करने पर पति बना हैवान

इधर, पांचों झुलसे हुए लोगों को नामक्कल सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। इलाज के दौरान थिल्लईकुमार, पत्नी प्रिया, मां सेल्वी और पड़ोसी की मौत हो गई। वहीं घायल बेटी सहित पांच लोगों का इलाज जारी है।

आग में थिल्लईकुमार का घर बुरी तरह से जला है। पड़ोसी के घर को भी नुकसान पहुंचा है। फायर बिग्रेड ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि पटाखों तक आग कैसे पहुंची। इसकी जानकारी लगाई जा रही है।

Exit mobile version