Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से 5 की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

Poisonous Liquor

poisonous liquor

सारण। बिहार के सारण जिले में संदिग्ध अवस्था में 5 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से यह मौतें हुई हैं। लेकिन इस पर स्थानीय प्रशासन कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि मशरक और सीमावर्ती इसुआपुर के डोइला गांव में मंगलवार रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई। फिर एक-एक कर 5 लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि कई लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं।

मृतकों की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव निवासी संजय सिंह पिता वकील सिंह, हरिंदर राम पिता गणेश राम और सीमावर्ती मसरख थाना क्षेत्र के यदु मोड़ निवासी कुणाल सिंह बताए जा रहे हैं। इसुआपुर के डोइला निवासी अमित रंजन पिता विजेंद्र प्रसाद सिन्हा का सदर अस्पताल में इलाज के दौरान  देर रात मौत हो गई।

जहरीली शराब (Poisonous Liquor) की भनक लगते ही प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। सदर अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सभी ने  सोमवार शाम में एक जगह पर शराब पी थी। इसके बाद मंगलवार के दिन से उनकी हालत बिगड़ने लगी।  शाम में सभी को मसरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।  वहां इलाज के बाद छपरा रेफर किए जाने पर 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक का इलाज छपरा में चल रहा है।

मुख्तार अंसारी की रिमांड पर फैसला सुरक्षित, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।  इससे पहले भी बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से मौतों के मामले सामने आते रहे हैं। पुलिस का कहना है कि गहराई से इस मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version