Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘पोर्न वीडियो’ देखने के मिलेंगे 75 हजार, इस कंपनी ने निकाली नौकरी

नई दिल्ली। एक कंपनी ने नौकरी निकाली है, नौकरी में काम है पोर्न वीडियोज (Porn Videos) देखना और रिव्यू करना। महज 2 दिन के अंदर इस नौकरी के लिए 31 हजार लोगों ने आवेदन कर दिया है। कंपनी में काम करने की कुछ शर्ते भी हैं। इस कंपनी का नाम  Bedbible है। यह कंपनी एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध कराती है।

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी कंपनी Bedbible के जिस पद के लिए ये नौकरी निकली है, उस पद पर जॉइन करने वाले व्यक्ति को पोर्न वीडियोज का रिव्यू करना होगा। Bedbible कंपनी चयनित शख्‍स से लगातार संपर्क में रहेगी।

मसलन, इनमें वीडियो की अवधि, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का रंग कैसा है, कौन सी भाषा है। इन सारे डाटा का उपयोग कर एक विस्‍तृत रिपोर्ट बनानी होगी, ताकि वी‍डियो देखने वाले लोगों की आदतों को समझा सके।

सैलरी और शर्तें

खास बात ये है कि इस नौकरी में एक घंटे की सैलरी करीब 1500 रुपए होगी। वहीं 50 घंटे तक एडल्‍ट वीडियोज देखने पर टोटल 75 हजार रुपए मिलेंगे।

जिस किसी शख्‍स की उम्र 21 साल और इससे ज्‍यादा होगी, वह इस नौकरी के लिए अप्‍लाई कर सकता है। ये नौकरी कहीं भी बैठकर की जा सकती है, ऐसे में इसके लिए दुनिया का कोई भी शख्‍स अप्‍लाई कर सकता है।

अब UBER की राइड हुई महंगी, देना होगा इतना किराया

Bedbible के हेड कॉन्‍टेंट क्रिएटर एडविना कायतो ने डेली स्‍टार को बताया, ‘पोर्नोग्राफी अरबों डॉलर की इंडस्‍ट्री है। हमें उम्‍मीद है कि हमारे रिसर्च से कई नई बातें सामने आएंगी।’

Exit mobile version