Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

RCB की एक हार ने अंकतालिका में किया बड़ा फेर बदल

RCB

RCB

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 19वां मुकाबला चेन्नई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। जिसमें आरसीबी को 69 रन से हराकर शीर्ष पर पहुचीं चेन्नई। सीजन की शुरुआत से टॉप पर बैठी आरसीबी को एक ही मैच में हराकर चेन्नई ने अंकतालिका पर अपना दबदबा बना लिया है। वह इकलौती ऐसी टीम थी जो अभी तक हारी नहीं थी लेकिन रविवार को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले मैच में बैंगलोर को हरा दिया और उसे इस सीजन की पहली हार सौंपी।

राजस्थान के सर से नहीं छट रहे काले बादल

ये है अंकतालिका का हाल

पहले स्थान पर काबिज है धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स जो पांच मैचों में चार मैच जीत और एक हार के साथ आठ अंक ले शीर्ष पर पहुंच गई है। दूसरे स्थान पर है बैंगलोर। बैंगलोर ने भी चार मैच खेले हैं और एक में हार के अलावा बाकी के चार मैचों में उसे जीत मिली है. वह नेट रनरेट के मामले में चेन्नई से पीछे है और इसलिए दूसरे स्थान पर है।

एक बार फिर चला धवन का बल्ला, दिल्ली कैपिटल्स को मिली तूफानी शुरुआत

तीसरे स्थान पर काबिज है युवा कप्तान ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स जिसने चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ छह अंक ले तीसरा स्थान हासिल किया है। मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस की टीम पांचवें स्थान पर काबिज है। मुंबई के पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के बाद चार अंक हैं। छठे, सातवें और आठवें स्थान पर क्रमशः राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स हैं।

 

Exit mobile version