Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

AAP विधायक का ऐलान, हिंदुस्तान में रहना है तो श्री गणेश-लक्ष्मी की जय कहना होगा

Naresh Balyan

Naresh Balyan

नई दिल्ली। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जब से सुझाव दिया है कि नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही गणेश जी और लक्ष्मी जी भी की भी तस्वीर होनी चाहिए, इस पर सियासत शुरू हो चुकी है। अब आप विधायक नरेश बाल्यान (Naresh Balyan ) ने भी इसी कड़ी में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। कहा गया है कि अगर बीजेपी को गणेश जी और लक्ष्मी जी से दिक्कत है, तो वे पाकिस्तान चले जाए।

ट्वीट कर बाल्यान (Naresh Balyan ) ने लिखा है कि BJP वालों को अगर गणेश जी, लक्ष्मी जी से दिक़्क़त है तो वे पाकिस्तान चले जायें। अगर BJP नेताओ को भगवान श्री गणेश–लक्ष्मी जी से तकलीफ नहीं है और ये सच्चे हिन्दू हैं तो खुल कर लिखे “जय श्री गणेश–जय लक्ष्मी माता”, नही लिखा तो समझ जाना मित्रो की ये हिन्दू विरोधी हैं। हिंदुस्तान में रहना होगा BJP वालो को तो श्री गणेश –लक्ष्मी जी की जय बोलना होगा।

नरेश बाल्यान ने यहां तक दावा कर दिया है कि बीजेपी हिंदुओं का इस्तेमाल सिर्फ वोटों के लिए करती है। उन्हें असल में उनका कोई सम्मान नहीं। लिखा गया है कि आज गुजराती नववर्ष का प्रथम दिन है और इसी दिन ही माता लक्ष्मी और श्री गणेश जी का विरोध BJP वाले कर रहे हैं, मतलब साफ है की इनके लिये हमारे हिन्दू देवी–देवता सिर्फ वोट के लिए बने है। अधर्मी भाजपा का संहार करेंगे श्री गणेश।

नोट पर गांधी के साथ हो लक्ष्मी-गणेश का फोटो, केजरीवाल की पीएम मोदी से अपील

केजरीवाल ने क्या कहा था?

अब जानकारी के लिए बता दें कि ये पूरा विवाद अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद शुरू हुआ। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर एक तरफ गांधी जी की तस्वीर होगी और दूसरी तरफ लक्ष्मी गणेश जी की फोटो होगी तो इससे पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। लक्ष्मीजी को समृद्धि की देवी माना गया है। वहीं, गणेशजी सभी विघ्न को दूर करते हैं। इसलिए उन दोनों की तस्वीर नोट लगनी चाहिए। इससे हमारी अर्थव्यवस्था सुधरेगी। हम सारे नोट बदलने की बात नहीं कर रहे, लेकिन जो नए नोट छपते हैं। उन पर यह शुरुआत की जा सकती है और धीरे-धीरे नए नोट सर्कुलेशन में आ जाएंगे।

Exit mobile version