Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

RCB के साथ एबी डिविलियर्स का सफर, ये वीडियो आपको कर देगा इमोशनल

De Villiers

De Villiers

एबी डिविलियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का साथ काफी सालों का रहा है। एबीडी ने जब 19 नवंबर (शुक्रवार) को क्रिकेट के सभी फॉर्म से संन्यास की घोषणा की तो यह आरसीबी के लिए बड़ा झटका था। आरसीबी कप्तान विराट कोहली और एबीडी ने मिलकर टीम को कई मुश्किल मैचों में जीत दिलाई है।

एबीडी और विराट की दोस्ती के किस्से तो दोनों खुद कई बार अपने आप सुना चुके हैं। एबीडी के क्रिकेट से संन्यास के फैसले से विराट भी काफी भावुक हो गए। आरसीबी ने सोशल मीडिया पर 2 मिनट 20 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप एबीडी का इस फ्रेंचाइजी टीम के साथ का पूरा सफर देख सकते हैं।

इस वीडियो में एक जगह दिखाया गया है कि कैसे विराट एक मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में घुसते हुए चिल्ला रहे हैं, I Love De Villiers, एबीडी की लोकप्रियता जितनी दक्षिण अफ्रीका में है, उससे कुछ कम भारत में नहीं है।

एबीडी ने खुद भी अपने इस फैसले के बाद कहा कि आरसीबी के लिए खेलते-खेलते वह आधे भारतीय हो चुके हैं और उन्हें इस बात पर गर्व है। दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने एबीडी के इस फैसले को चौंकाने वाला बताया है। एबीडी अभी महज 37 साल के हैं।

मीजन जाफरी को नहीं इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ की नातिन नव्या नवेली

एबीडी इंटरनैशनल क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके हैं, लेकिन इसके बाद इंडियन फैन्स को इस बात की तसल्ली थी कि वह आईपीएल में खेलते हैं। एबीडी के संन्यास के साथ टी20 क्रिकेट का एक युग मानो खत्म हो गया है। एबीडी ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए क्रिकेट को अलविदा कहा है, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वह हमेशा एक RCBIAN रहेंगे।

Exit mobile version