Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मीजन जाफरी को नहीं इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ की नातिन नव्या नवेली

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सुनने के बाद एक्टर मीजान जाफरी को काफी बुरा लग सकता है। ऐसा इस लिए क्योंकि कभी मीजान जाफरी के साथ नव्या का नाम जोड़ा गया था। हालांकि मिलान के बाद अब नव्या का नाम ‘बंटी और बबली 2’ के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी  के साथ जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो सिद्धांत चतुर्वेदी इनदिनो नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं।

पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि डेटिंग की खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों सीरियल रिलेशनशिप में है।

दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में जब सिद्धांत चतुर्वेदी से ये पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं तो एक्टर ने इस बात इंकार करते हुए कहा था वह सिंगल नहीं हैं। उनकी जिंदगी में कोई है, लेकिन जिसे वह डेट कर हैं वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई तो है, लेकिन अभिनेत्री नहीं है।अब इस खबर में क्या सच्चाई है ये आने वाला कल ही बताएगा।

‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर देख खुश हुए बिग बी, बेटे की तारीफ में बोले- गर्व है आप पर

आपको याद दिला दें कि इससे पहले जब नव्या का नाम जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ जोड़ा गया था तो एक्टर ने खुद सामने आकर उन अफवाहों को खारिज कर करते हुए कहा था कि  वह नव्या के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा- मैं क्यों अपनाऊं जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं हम दोनों के बीच। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है। सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और डेटिंग ही रिलेशनशिप नहीं होती। अगर हम किसी जगह साथ में दिखते हैं तो इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Exit mobile version