Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब्दुल्ला आज़म ने मुरादाबाद कमिश्नर पर लगाया आरोप, कही ये बात

रामपुर। सपा के पूर्व सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम ने कहा कि रामपुर में दहशत का माहौल बनाया जा रहा है। मतदाताओं को डराया धमकाया जा रहा है। यह सब मुरादाबाद के कमिश्नर करा रहे हैं। उनके यहां रहते निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद नहीं है।

चुनाव आयोग इस मामले का संज्ञान ले और कमिश्नर को यहां से हटाए। स्वार-टांडा सीट से सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम ने शुक्रवार को मीडिया से बात की।

कहा कि मुरादाबाद के कमिश्नर रामपुर का चुनाव प्रभावित कर रहे हैं। सपा के लोगों को परेशान करा रहे हैं। कल भी बाबर अफरीदी को पार्टी कार्यालय से निकलने के बाद एसओजी ने पकड़ लिया। कई घंटे बाद छोड़ा गया। 50 हजार लोगों को रेड कार्ड जारी कर दिए गए हैं।

अपनी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर मुझे भरोसा नहीं, क्या पता गोली मार दें : अब्दुल्ला

सपा के लोगों की सूची बनाई है। मुरादाबाद से कई थाना प्रभारी और दारोगा यहां भेजे गए हैं, जो सिर्फ सपा के लोगों का उत्पीड़न कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव और रामपुर में हुए विधानसभा उपचुनाव में भी धांधली कराई गई थी। कमिश्नर अब फिर उसी तरह रामपुर में चुनाव में धांधली कराना चाहते हैं।

इस संबंध में हमने शिकायत कर दी है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से भी सपा का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा और सारे प्रकरण से अवगत कराएगा, ताकि रामपुर में निष्पक्ष चुनाव हो सके।

Exit mobile version