Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपनी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर मुझे भरोसा नहीं, क्या पता गोली मार दें : अब्दुल्ला

Abdullah Azam

Abdullah Azam

रामपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के दौरान नेताओं की बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ा हुआ है। वहीं, रामपुर के सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने बड़ा बयान दिया है।

उन्‍होंने कहा कि मुझे मेरे साथ जो पुलिस वाले चल रहे हैं उन पर ही भरोसा नहीं है। क्या पता वही किसी चीज में रख दें या फिर गोली मार दें। इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है या फिर मेरे साथ रहने वाले लोग करते हैं।

इसके साथ अब्दुल्ला आजम ने कहा कि मेरे साथ जो सुरक्षा कर्मी लगाए गए हैं वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं। मुझे किसी की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। मेरे चुनाव पर तो जिक्र ही नहीं हो रहा है। बस मेरे नामांकन की चर्चा हो रही है। साथ ही कहा कि मेरा नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर के सामने है और हम सबको उनके फैसले का इंतजार कर लेना चाहिए। इसके साथ उन्‍होंने अपने विरोधियों से कहा कि आप मजबूती से चुनाव लड़ो और मैं गलत हूं तो मुझे हराओ। आपके साथ अधिकारी और दो-दो सरकारें हैं।

बता दें कि सपा ने अब्‍दुल्‍ला आजम को रामपुर की स्‍वार विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है, लेकिन उन्‍हें अपना पर्चा खारिज होने का अंदेशा है। इसी वजह से उनकी मां और आजम खान की पत्‍नी तजीन फात्‍मा ने बतौर निर्दलीय प्रत्‍याशी स्‍वार विधानसभा सीट से नामांकन किया है, ताकि बेटे का पर्चा खारिज होने की स्थिति में वह यहां से चुनाव लड़ सकें।

UP Chunav 2022: बसपा ने जारी की 53 उम्मीदवारों की सूची

भाजपा के सहयोगी दल अपना दल (एस) ने रामपुर के नवाब काजिम अली खान के बेटे हैदर अली खान को टिकट दिया है। यही नहीं, भगवा खेमे के किसी ने दल ने 2014 के बाद किसी मुस्लिम कैंडिडेट पर दांव खेला है। जबकि रामपुर सीट पर आजम खान और काजिम अली खान के बीच मुकाबला होगा। काजिम कांग्रेस के टिकट पर मैदान में हैं। यही नहीं, नवाब और आजम परिवार के बीच फाफी समय से अदावत चली आ रही है।

Exit mobile version