Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल से रिहा होकर बोले अब्दुल्ला – चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी

सीतापुर। करीब 23 माह से सीतापुर जेल में निरुद्ध सांसद आजम खां के पुत्र अब्दुल्ला आजम खां शनिवार को रिहा कर दिए गए। रिहाई संबंधी कागजों में कमी के चलते प्रक्रिया पूरी करने में काफी देर हो गई।

जेल से रिहा होने के बाद पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के आवास पर पहुंचे अब्दुल्लाह आजम खान ने मीडिया से मुखातिब होते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

भाजपा ने पिछड़े वर्ग, अल्पसंख्यकों एवं दलितों पर गलत मुकदमे लगाकर जेल भेजने का काम किया : अब्दुल्ला

पिछले 2 साल के घटनाक्रम पर कहा कि एक निर्दोष आदमी को जेल में रखा गया है, वह भी ऐसे मुकदमे में जिसमें 8 लोग पहले ही एंटीसिपेटरी बेल पा चुके हैं। उम्मीद है कि न्यायालय इंसाफ करेगा और जल्द ही पिता आजम खान भी जेल के बाहर होंगे। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछड़े वर्ग, अल्पसंख्यकों एवं दलितों पर गलत मुकदमे लगाकर उन्हें जेल भेजने का काम किया है।

सूबे में अब सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश होंगे मुख्यमंत्री : अब्दुल्ला आजम

 राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए आजम खान ने दुआएं भेजी हैं : अब्दुल्ला आज़म

10 मार्च को जब परिणाम आएगा तो सूबे में सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। अखिलेश के लिए आजम खान के संदेश के सवाल पर उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए आजम खान ने दुआएं भेजी हैं।

23 माह बाद जेल से रिहा हुए अब्दुल्ला आजम खां,  समर्थकों ने किया स्वागत

आपको बात दें रामपुर से सांसद आजम खां, उनकी पत्नी विधायक तंजीन फातिमा एवं पुत्र अब्दुल्ला आजम खां को फरवरी 2020 में सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था।

कुछ माह पूर्व तंजीन फातिमा की रिहाई हो गई थी। इसके बाद अब्दुल्ला को भी सभी मामलों में जमानत मिल गई थी। इसके बाद रिहाई की प्रक्रिया शुरू की गई।

Exit mobile version