Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेल कूद प्रतियोगिता समापन में हादसा, गैस का गुब्बारा फटने से स्कूली बच्चे झुलसे

Balloon

Balloon

फतेहपुर जिले के स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल कूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में भगदड़ मच गई। दरअसल, जब जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद गैस से भरे गुब्बारे छोड़े, तभी कोई बच्चा गुब्बारों की डोरी पकड़कर उन्हें नीचे करने की कोशिश करने लगा।

इसी बीच गैस से भरा गुब्बारा फट गया और चार स्कूली बच्चे झुलस गए। घायल बच्चों को जिला अस्पताल में लाकर उनका इलाज कराया गया। मामला जिले के सदर कोतवाली के स्पोर्टस स्टेडियम का है।

घटना में झुलसे बच्चों में महेंद्र, अभिषेक, विवेक व नवनीत थे, जो उच्च प्राथमिक विद्यालय के बच्चे हैं। वही केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि गैस से भरे जिस गुब्बारे को मैंने छोड़ा था वह तो ऊपर चला गया, लेकिन कुछ बच्चों ने गुब्बारों की डोरी पकड़कर नीचे खींच दी। छीनाझपटी करते हुए वे गुब्बारे फोड़ने लगे,तभी यह हादसा हो गया। बच्चों को अस्पताल भेजकर इलाज कराया गया।

तेज रफ्तार ट्रक पुलिस चौकी में घुसा, पूरा भवन जमींदोज

बता दें कि 22 नवंबर को डीएम ने सांसद खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था। साध्वी निरंजन ज्योति इसका समापन करने पहुंची थीं। सबसे बड़ी बात यह है कि प्रतियोगिता के दौरान ना तो वहां मेडिकल का कोई भी स्टाफ मौजूद था और न ही कोई भी एम्बुलेंस मौजूद थी।

हालांकि जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चों का इलाज किया। वहीं ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ। नितिन ने बताया कि अस्पताल में चार बच्चे आए हैं जो गैस गुब्बारा फटने से झुलस गए हैं। सभी बच्चे भिठौरा ब्लॉक के हैं।  इन्हें इंजुरी हुई है, हालांकि कोई मेजर इंजुरी नहीं है।

Exit mobile version