Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा, दिल्ली जा रही स्लीपर बस जलकर हुई खाक

burning bus

burning bus

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज एक बड़ा हादसा होने से उस समय बच गया जब बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही स्लीपर बस जल कर खाक ही गयी लेकिन कोई भी जनहानि नही हुई ।

इस हादसे की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक और उसराहार थाना प्रभारी अमरपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

आग लगने का यह बात वाक्या आज सुबह करीब 10 बजे के आसपास घटित हुआ । जैसे ही बस में आग लगने की घटना हुई चालक और परिचालक बस को छोड़ कर फरार हो गया। बस में सवार यात्रियों ने अपनी जान बचाने के लिए बस से छलांग लगा दी ।

कपड़ा व्यवसायी के कर्मचारी पर युवक ने चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

बस में सवार यात्रियों का कहना है कि जैसे ही आग लगने की घटना हुई तो चालक और परिचालक मौका ए वारदात से फरार हो गए । आग की जानकारी होने के बाद यूपीडा की एक और जिला दमकल विभाग की ओर से दो दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची जिन्होंने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचती तब तक बस जल कर खाक हो चुकी थी।

बस में सवार यात्रियों की संख्या 50 से लेकर के 70 के आसपास बताई जा रही है। जो आग लगने के कारण बस से उतर कर के नीचे भाग निकले इस कारण अधिकांश का सामान बस में ही छूट गया जो जल करके अब खाक हो चुका है।

ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा का कहना है कि बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए इंतजाम तो किया ही जा रहा है उनके खाने पीने का भी प्रबंधन जिला और पुलिस प्रशासन करने में लगा हुआ है।

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डेढ़ करोड़ रुपए की स्मैक के साथ दो मादक तस्कर गिरफ्तार

बस में आग लगने की घटना के बाद कई बस यात्रियों को अपने अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो और फोटो भी उतारते देखा गया ।

जिस तरह का यह हादसा पेश आया है उससे यह बात स्पष्ट है कि अगर यही घटना रात के अंधेरे में घटी होती तो निश्चित है कि बड़ी जनहानी हो सकती थी क्यों कि अधिकाधिक यात्री सोते रहते है लेकिन दिन के उजाले ने सबकी जान बचा ली ।

Exit mobile version