Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डेढ़ करोड़ रुपए की स्मैक के साथ दो मादक तस्कर गिरफ्तार

arrested

arrested

यूपी के महाराजगंज में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से डेढ करोड़ रुपए मूल्य की स्मैक बरामद की गई है।

उत्तर प्रदेश में महराजगंज जिले के पुरंदरपुर पुलिस को शनिवार को उस समय एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से भारी मात्रा में स्मैक और चरस बरामद किया है। बरामद स्मैक 118 ग्राम है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ 18 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं डेढ़ किलो चरस जिसकी कीमत 60 लाख रुपये आंकी गई है।

दो हिस्सों में बटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन, 1 KM आगे चला गया आधा हिस्सा, दूसरा रह गया पीछे

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज जेल भेज रही है। बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना मिलने के बाद पुरंदरपुर पुलिस ने शनिवार को इनको गिरफ्तार कर स्मैक और चरस बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पुरंदरपुर पुलिस ने सिद्धार्थनगर जिले के दो शातिर अपराधी मेहंदी हसन और आदिल को गिरफ्तार किया गया है। इनका पहले भी अपराधिक इतिहास है। पुलिस इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही।

Exit mobile version