Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी बीईओ परीक्षा में पकड़े गए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

UPPSC BEO Recruitment 2019

युवक को किया गिरफ्तार

प्रयागराज| उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित खंड शिक्षा अधिकारी की परीक्षा में एक तरफ एसटीएफ ने तेलियरगंज स्थित एक परीक्षा केंद्र से मुन्ना भाई और उसके जगह परीक्षा दे रहे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया तो दूसरी ओर झलवा स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्ष निरीक्षक की मदद से दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे आरोपी युवक को धूमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की और सोमवार को जेल भेज दिया।

मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियों अब बाहरियों की नो एंट्री

पूछताछ में खुलासा हुआ कि सर्वेश दुबे तेलियरगंज में जिस लाज में रहता था, वहीं पर संजय कुमार भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। संजय ने सर्वेश दुबे को 30000 रुपया परीक्षा में बैठने के लिए एडवांस दिया था। परीक्षा पास होने के बाद बाकी का रकम देना था। पैसे के लालच में सर्वेश दुबे साल्वर बनके परीक्षा केंद्र में पहुंच गया।

9वीं और 11वीं के 34000 स्टूडेंट्स को दिल्ली सरकार के स्कूलों में दी जाएगी वोकेशनल ट्रेनिंग

बीईओ भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग की मदद से फर्जीवाड़ा करने के आरोपी कोचिंग संचालक आशुतोष एसटीएफ के रडार पर है। एसटीएफ सर्विलांस की मदद से उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही है। इसके साथ ही उसके कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि किन-किन छात्रों ने खंड शिक्षा अधिकारी परीक्षा दी है। फर्जीवाड़ा के आरोप में पकड़ा गया कचहरी के बाबू समेत दोनों आरोपियों को शिवकुटी पुलिस ने जेल भेज दिया।

Exit mobile version