Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना को मात देकर वापस आए अभिनेता अर्जुन रामपाल

Arjun Rampal

Arjun Rampal

देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा हैं। जिससे बचने के लिए सब दुआ कर रहें हैं। सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने की घोषणा करने के कुछ दिनों के भीतर, अर्जुन रामपाल ने आज कहा कि उन्होंने दो बार सकारात्मक परीक्षण किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सभी फ़ैन्स और अनुयायियों को संकेत दिया कि उन्होंने नकारात्मक परीक्षण किया है और डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि टीकाकरण की पहली खुराक जल्दी ठीक होने का कारण हो सकता है।

Birthday Special: जन्मदिन पर जानिए वरुण के कुछ अनकहे किस्से

अर्जुन ने एक खुश तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “उन सभी पीड़ितों और परिवारों को उनकी क्षति के लिए मेरी प्रार्थना। लगता है कि वास्तव में दोनों नकारात्मक नकारात्मक परीक्षण करने के लिए धन्य है। ईश्वर दयालु रहा है।

डॉक्टरों द्वारा बताए गए मुख्य कारणों में से एक मैंने इतनी तेजी से बरामद किया था, क्योंकि मैंने अपने टीके की पहली खुराक ली थी, इस प्रकार वायरल लोड बहुत कम हो गया, जिसमें कोई लक्षण नहीं था। मैं सभी से जल्द ही जल्द ही टीकाकरण करवाने का अनुरोध करूंगा और सभी सुरक्षा उपाय करूंगा। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। सकारात्मक रहें और सकारात्मक न रहें। स्मार्ट रहो।

 

Exit mobile version